Wednesday, January 10

Redmi Note 5 Price and Specifications Leaked

क्या आप जानना चाहते है Xiaomi Redmi Note 5 price,specifications, features, release date,Xiaomi Mi A1 First Impressions

Xiaomi के Smartphone Redmi Note 5 के बारे में सुनने में आया था कि कंपनी रेड्मी नोट 4 का सक्सेसर नहीं पेश करेगी।अब फिर खबरें हैं कि यह फोन Test किया जा रहा है और 2018 के दूसरे Quarter में Launch हो सकता है। यह आनेवाला स्मार्टफोन Qualcom का Upcoming Snapdragon 632 Processor के साथ आ सकता है।

यह भी कहा जा रहा है कि रेड्मी नोट 5 अपने प्रीडिसेसर से अधिक कीमत का हो सकता है। इस फोन की कीमत का अनुमाना लगाया जा रहा है जो कि CNY 1,599 है जो कि करीब 15,700 रुपए तक हो सकती है। यह फोन का बस Varriant होगा।

Xiaomi Redmi Note 5 Specifications ,Price Leaked ।
कहा जा रहा है कि इस फोन की Release में अभी थोड़ी देरी हो सकती है, कंपनी फिलहाल क्वालकॉम के Latest Snapdragon 632 Processor का इन्तजार कर रही है। यह Snapdragon 636 का UnderClocked Version है। स्नैपड्रैगन 632 में Qualcomm Spectra 160 ISP Modem दिया गया है, जो Camera Setup के लिए बेहतर है। ये हो सकते हैं Xiaomi Redmi 5 के Specifications

Xiaomi Redmi Note 5 के Operating System की बात करें तो फोन में Android 7.1 Nougat के साथ MIUI 9 दिया जा सकता है। फोन में 5.99 inch का Full HD+ Display होगा, जिसका Resolution 1080*2160 pixel होगा। वहीं यदि आज के Trend की बात करें तो यह Display 18:9 के Aspect Ratio के साथ आने की उम्मीद है। फोन में Qualcomm Snapdragon 632 Procesor दिया जाएगा। वहीं हाल ही में एक Listing के जरिए सामने आया है कि यह फोन दो Varriant में पेश होगा जिसमें एक 3GB RAM और 32GB Internal Storage होगी और दूसरे में 4GB RAM और 64GB Internal Storage होगी।

Camera की बात करें तो Phone में Dual Rear Camera Setup हो सकता है। जो कि ज़्यादा बजट Range फोन की तरह फोन के Rear Side में होगा। पहले यह बताया गया था कि यह फोन 5 Megapixel के Front Camera के साथ आएगा। हालांकि फोन के भारत में आने के बारे में कुछ जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही India में भी यह फोन Launch होगा।

0 comment:

Follow by Email